×

क्या सच में 122 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है Bhuvan Bam ? YouTuber ने खुद अपनी Networth को लेकर किया बड़ा खुलासा 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  एक्टर और यूट्यूबर भुवन बाम को उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहा जाता है. फैंस को उनका काम काफी पसंद आता है, जिसकी वजह से वह अक्सर खबरों में बने रहते हैं. भुवन को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा है कि वह काफी अमीर यूट्यूबर हैं. हालांकि, अब भुवन ने खुद इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लोगों को सच्चाई भी बताई. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?


भुवन ने अपनी चुप्पी तोड़ी
भुवन ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है। जी हां, इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए भुवन ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर किए गए ऐसे दावों पर ध्यान नहीं देते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भुवन के यूट्यूब चैनल BB Ki Vines पर 26.4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। वहीं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 19 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही बताया गया कि भुवन की कुल संपत्ति 122 करोड़ रुपये है, जिसमें कई लग्जरी कारें भी शामिल हैं।


यह अनावश्यक ध्यान आकर्षित करता है
इन खबरों पर भुवन का कहना है कि जिसने भी ये अफवाहें फैलाई हैं वह उससे एक बार जरूर मिलना चाहेंगे। यह अनावश्यक ध्यान आकर्षित करता है और इससे मुझे कोई खास फर्क नहीं पड़ता।' भुवन ने कहा कि मैं इन दिनों अपने काम पर ध्यान दे रहा हूं और अपने काम को लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं जल्द ही अपना नया काम शुरू करने के लिए भी तैयार हूं।


ऐसी अफवाहें कैसे फैलती हैं?
भुवन ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता था कि ये खबर इतनी बड़ी हो जाएगी और ऐसी अफवाहें इतनी तेजी से कैसे फैल गईं. भुवन ने कहा कि दिल्ली घर है और मैंने अपना पूरा जीवन यहीं बिताया है, इसलिए यह एक आरामगाह की तरह है।