×

Happy Birthday Siddharth Special : अच्छे एक्टर के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी है सिद्धार्थ, साइना नेहवाल से दुश्मनी पड़ी थी महंगी 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'रंग दे बसंती' में 'करण सिंघानिया' का किरदार निभाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ नारायण आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने कई साउथ फिल्में कीं लेकिन लोग उन्हें हिंदी फिल्मों से ही जानने लगे। आज सिद्धार्थ अपना 43वां जन्मदिन (सिद्धार्थ नारायण जन्मदिन) मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स को लेकर कई बार विवादों में रहने वाले सिद्धार्थ को उनके जन्मदिन पर फैन्स और फिल्मी हस्तियों से खूब बधाई संदेश मिल रहे हैं।


बहुत कम लोग जानते हैं कि सिद्धार्थ न सिर्फ एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि एक प्लेबैक सिंगर भी हैं। इसके अलावा वह एक लेखक और निर्माता के रूप में भी जाने जाते हैं। सिद्धार्थ का जन्म 17 अप्रैल 1979 को हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की थी। सिद्धार्थ ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तो कई फिल्में कीं लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने कुछ ही फिल्में कीं। साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'चश्मे बद्दूर' उनकी हिट फिल्मों में से एक थी।


सिद्धार्थ को तमिल, हिंदी, मलयालम और तेलुगु भाषा की फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। सिद्धार्थ की फिल्मों में अरुवम, रंग दे बसंती, द हाउस नेक्स्ट डोर, बोम्मारिलु, शिवप्पु मंजल पचाई, अरनमनई 2, चश्मे बद्दूर, ओह माय फ्रेंड, एनाक्कुल ओरुवम, जिगरथंडा और ओए शामिल हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉयज' से की थी। उनके जन्मदिन के मौके पर उनका इनबॉक्स बधाई संदेशों से भरा हुआ है। एक्टर सिद्धार्थ भी उन पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 


सिद्धार्थ का नाम विवादों में रहा

सिद्धार्थ नारायण का नाम कई बार अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहा। पिछली बार वह साइना नेहवाल पर अपने एक ट्वीट को लेकर विवाद में आए थे. ट्विटर यूजर्स ने सिद्धार्थ पर साइना के खिलाफ 'अपमानजनक' और 'अश्लील' टिप्पणियां करने का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में उन्होंने साइना नेहवाल से अपने ट्वीट के लिए माफी भी मांगी. इससे पहले सिद्धार्थ ने बीजेपी नेता करुणा गोपाल के साथ तीखी बहस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।