×

Happy Birthday Milind Soman :शादी के पहले इन हसीनाओं संग जुड़ चुका है मिलिंद का नाम, बेटी की उम्र की लड़की से की शादी 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  देश के आयरन मैन के नाम से मशहूर मिलिंद सोमन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। मिलिंद सोमन आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। मिलिंद सोमन ने अपनी एक्टिंग से कई दिलों में अपनी जगह बनाई और अपनी फिटनेस से सभी को प्रभावित किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुके मिलिंद एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार अपना दिल खो चुके हैं। मिलिंद का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। तो उनके जन्मदिन के मौके पर जानिए उनका किसके साथ रहा अफेयर।


मधु सप्रे 
मिलिंद सोमन की जिंदगी में सबसे पहले मधु सप्रे की एंट्री हुई। मधु सप्रे मिस यूनिवर्स पेजेंट 1992 में सेकेंड रनरअप रहीं। उस दौरान मधु और मिलिंद का रिश्ता चरम पर था। दोनों ने यह भी खुलासा किया था कि वे मुंबई में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। इसके अलावा दोनों को कई प्रोजेक्ट्स में साथ देखा गया। इन दोनों को कई विवादों का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, 1995 में दोनों अलग हो गए।


मायलीन जाम्पानोई

मिलिंद सोमन की मुलाकात माइलीन जम्पानोई से फिल्म वैली ऑफ फ्लावर्स के सेट पर हुई थी। दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए और फिर शादी कर ली। साल 2006 में बंधा शादी का यह बंधन सिर्फ तीन साल तक ही चल सका। लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया।


अंकिता कोंवर
मिलिंद सोमन आज एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। उन्होंने 2018 में अपने से करीब 25 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की। दोनों के बीच उम्र के अंतर ने कई लोगों को सवाल उठाने पर मजबूर कर दिया, लेकिन इस जोड़े ने साफ कर दिया कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।