×

Happy Birthday Esha Gupta : डेब्यू फिल्म ने ही इंडस्ट्री में दिलाया था सुपरस्टार का दर्ज़ा, इस डिजास्टर मूवी के बाद बड़े पर्दे पर नही दिखी एक्ट्रेस 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता पिछले 11 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। उनका जन्मदिन 28 नवंबर को है. इस खास मौके पर आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस के करियर पर।  ईशा गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'जन्नत 2' से की थी। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया था।


ईशा गुप्ता अपनी पहली फिल्म 'जन्नत 2' से सुपरस्टार बन गईं। 'जन्नत 2' में ईशा गुप्ता ने इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर की थी। कुणाल देशमुख द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ईशा गुप्ता ने काफी इंटीमेट सीन दिए थे। साल 2012 में ईशा गुप्ता की दूसरी फिल्म 'राज 3' रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचा दिया।


इसमें भी ईशा गुप्ता और इमरान हाशमी ने साथ काम किया था। ईशा गुप्ता ने अपने करियर में अक्षय कुमार और देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया है, लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। उनकी पिछली फिल्म 'वन डे' साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें ईशा गुप्ता ने अनुपम खेर के साथ स्क्रीन शेयर की थी।


ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई. ईशा गुप्ता पिछले चार सालों से बड़े पर्दे से गायब हैं। हालांकि, इस बीच वह 'नकाब' और प्रकाश झा की सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आईं। बताया जा रहा है कि ईशा गुप्ता जल्द ही 'मर्डर 4', 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी' 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।