×

इस फेमस TV एक्ट्रेस के घर खुशियों ने दी दस्तक, एक्ट्रेस को शादी के तीन साल बाद मिला माँ बनने का सुख 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  मशहूर टीवी एक्ट्रेस राजश्री रानी से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस की जिंदगी में नई खुशियों ने दस्तक दी है. शादी के 3 साल बाद उनके घर में किलकारी गूंजी है। अब राजश्री रानी और गौरव मुकेश जैन माता-पिता बन गए हैं। इस कपल ने अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया है. आज सुबह यानी 1 फरवरी को करीब 5 बजे राजश्री रानी ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. इस खबर की पुष्टि हो गई है। ये खुशखबरी खुद एक्टर और राजश्री के पति गौरव मुकेश जैन ने मीडिया को दी है।


गौरव ने बताया है कि राजश्री ने एक बेटे को जन्म दिया है और अब उनका परिवार बेहद खुश है. हर कोई इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. अब उनकी जिंदगी में एक बड़ा पल आया है और वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। एक्टर ने फैन्स को ये जानकारी भी दी है कि मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. फिलहाल इस कपल ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी का ऐलान नहीं किया है. फैंस अब उनके बच्चे का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं. हर कोई उस वक्त का इंतजार कर रहा है जब ये दोनों अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखाएंगे।


वैसे भी राजश्री रानी और गौरव मुकेश जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी जिंदगी के छोटे-छोटे पल फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान भी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. उन्होंने इंटरनेट की दुनिया में बड़े पैमाने पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये कपल बाकी सेलिब्रिटीज की तरह अपने बच्चे का चेहरा नहीं छिपाएगा. अब ये दोनों इस पर क्या फैसला लेते हैं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. फिलहाल फैंस को थोड़ा धैर्य रखना होगा।


वहीं, अगर इनकी लव स्टोरी की बात करें तो ये दोनों पति-पत्नी कम और दोस्त ज्यादा हैं। दरअसल, साथ काम करने की वजह से उनकी बॉन्डिंग काफी मजबूत है. इन दोनों ने पॉपुलर टीवी शो 'सुहानी सी एक लड़की' में साथ काम किया था। इस शो के अलावा राजश्री और गौरव शो 'इमली' में भी साथ नजर आ चुके हैं. इसका मतलब यह है कि इस जोड़ी का रोमांस घर और सेट दोनों जगह बना रहता है और दोनों को एक साथ समय बिताने का पूरा मौका मिलता है। वहीं अब उनके माता-पिता बनने की खबर से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई इस जोड़ी को बधाई दे रहा है।