×

गोविंदा को गालियां देती थीं उनकी पत्नी, करती थीं इतना अत्याचार, गोविंदा ने किए चौंकाने वाले खुलासा

 

बॉलीवुड में अक्सर कपल्स के बीच किसी ना किसी नोंकझोंक की खबरें आती ही रहती हैं। बहुत से ऐसे शादीशुदा कपल्स हैं जिनका रिश्ता तलाक तक पहुंच कर लौटा है। ऐसे ही एक कपल थे गोविंदा और सुनीता, जिन्हे बॉलीवुड में उस दौर में बेस्ट कपल्स में से एक माना जाता था। गोविंदा ने सुनीता के साथ उस दौरान शादी की थी जब उनका करियर काफी अच्छा चल रहा था। लाखों लोग उनकी अदाकारी के दीवाने थे और लड़कियां उनके लुक्स पर मरती थीं।

ये भी पढ़ें: बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली की इस हरकत से नाराज हैं श्रीदेवी

वहीं उस दौरान कई हीरोइनों के साथ भी गोविंदा का नाम जुड़ा था, जिसमें सबसे ज्यादा रानी मुखर्जी और गोविंदा का रिश्ता सुर्खियों में रहा था। एक समय तो ऐसा आया था जब गोविंदा और रानी के रिश्तों की वजह से सुनीता और गोविंदा का तलाक होने ही वाला था, लेकिन फिर वक्त रहते गोविंदा ने खुद को संभाल लिया था। वैसे ये किस्सा तो जग जाहिर है, लेकिन अभी कुछ समय पहले ही गोविंदा ने सुनीता और अपने रिश्ते को लेकर और भी कई खुलासे किए थे।

Govinda and sunita

ये भी पढ़ें: जवाहरलाल नेहरू और लेडी माउंटबेटन के बीच था कुछ खास रिश्ता, इस फिल्म में नजर आएंगी अंदर की बातें

शादी से पहले साथ रहते थे गोविंदा और सुनीता :-
गोविंदा और सुनीता के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन इस बार जो खुलासा गोविंदा ने किया उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। बहुत कम लाग जानते हैं कि गोविंदा और सुनीता शादी से पहले एक ही घर में रहते थे। गोविंदा ने खुद बताया कि वो दोनों अपने एक रिश्तेदार के यहां रहते थे।

ये भी पढ़ें: ऑटो में सेमी न्यूड हालत में स्पॉट किए गए रनबीर और कटरीना, आखिर क्या है मामला

गोविंदा को गंवार बताती थी सुनीता :-
ये तब की बात है जब गोविंदा अपने स्ट्रगल के दौर में थे और उनकी हालत कुछ ठीक नहीं रहती थी। ऐसे में वो ना ज्यादा अच्छे कपड़े पहन पाते थे और ना ही उनकी लाइफस्टाइल बेहतर थी। वहीं सुनीता का लाइफस्टाइल काफी अच्छा था, जिसकी वजह से वो गोविंदा पर खूब रौब जमाया करती थीं और उन्हें गंवार कहा करती थीं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अपने पैरों पर ऐसी मारी कुल्हाड़ी !

गालिंया देती और बुरी तरह से लड़ती थीं सुनीता :-
गोविंदा ने यह भी बताया कि पहले वो और सुनीता एक दूसरे के जानी दुश्मन थे और हमेशा एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में लगे रहते थे। चीची ने बताया कि सुनीता उन्हें खूब गालिंया भी दिया करती थी और उन दोनों की लड़ाई में अक्सर सुनीता ही उन पर हावी रहती थी।

Govinda and sunita

ये भी पढ़ें:  क्या आप मिले रोडीज की इस नई बानी से, फिजिक देख के फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

बहुत परेशान करती थीं सुनीता :-
गोविंदा ने बताया कि पैसों की तंगी और काम की तलाश में दिन भर घर से बाहर रहते थे और जब थक कर घर वापस आते थे तो सुनीता उन्हें बहुत परेशान करती थीं, वो जब सोते थे तो उन पर पानी डाल देती थी ताकि वो उनके रिश्तेदार के घर से भाग जाएं और अगर गोविंदा कुछ कह देते तो उनकी मां से शिकायत कर देती थीं।

ये भी पढ़ें: लोगों के टॉर्चर करने वाली ढिन्चैक पूजा का दीवाना बना फिर रहा है ये पॉपुलर सिंगर

इसी नोंक झोंक ने बना दिया दोनों का रिश्ता :-
भले ही गोविंदा और सुनीता एक दूसरे के जानी दुश्मन हों, लेकिन वो कहते हैं ना कि जिससे हम सबसे ज्यादा लड़ते हैं, हम प्यार भी उन्हीं से करते हैं। शायद उनकी इसी लड़ाई झगड़े के बीच कहीं ना कहीं सुनीता ने उनके दिल में घर कर लिया था और आज शादी के इतने सालों के बाद भी दोनों साथ हैं।

मंनोरंजन से जु़ड़ी खबरों के लिए FB पेज अभी LIKE करें – समाचार नामा