×

ग्लोबल स्टार Priyanka Chopra के जेठ को हुई ये गंभीर बीमारी, Kevin Jonas ने खुद वीडियो शेयर कर दी जानकारी 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  प्रियंका चोपड़ा के ससुराल वाले यानी जोनास परिवार पिछले एक साल से एक के बाद एक कई परेशानियों का सामना कर रहे हैं। पिछले साल जो जोनास और एक्ट्रेस सोफी टर्नर के तलाक की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था। अब जोनास परिवार में एक और दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि निक जोनास के बड़े भाई केविन जोनास को कैंसर है।


कैंसर से जूझ रहे हैं केविन जोनास

प्रियंका चोपड़ा के देवर और सिंगर केविन जोनास को स्किन कैंसर का पता चला है। बुधवार को केविन ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर कर फैन्स को इसकी जानकारी दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि केविन अपने माथे पर मौजूद तिल को दिखाते हुए कह रहे हैं, "तो आज मैं अपने सिर से बेसल सेल कार्सिनोमा हटा रहा हूं, जो एक तरह का स्किन कैंसर है। केविन ने बताया कि यह कैंसर तुलसी कोशिकाओं से शुरू होता है, इसलिए इसे तुलसी सेल कार्सिनोमा कहा जाता है।

केविन जोनास की सर्जरी हुई
सिंगर ने आगे कहा, "हां, यह स्किन कैंसर था जो बढ़ रहा था। अब मुझे इसके लिए सर्जरी करानी होगी। इसके बाद सिंगर अपनी सर्जरी दिखाते हैं, लेकिन उन्होंने अपने निशान को इमोजी से छिपा लिया। आगे उन्होंने बताया है कि वह घर जा रहे हैं, जहां वह आराम करेंगे।


केविन जोनास के गाने
36 वर्षीय केविन जोनास भाइयों में सबसे बड़े भाई हैं। उन्होंने 2009 में डेनियल जोनास से शादी की थी। इस जोड़े की दो बेटियां हैं। वह सालों से जोनास ब्रदर्स बैंड से जुड़े हुए हैं। अब तक उन्होंने कई गाने गाए हैं। उन्होंने मार्शमेलो, ओनली ह्यूमन, सकर और एक्स समेत कई गानों को अपनी आवाज दी है।