×

फरहान अख्तर से ये क्या हो गया, लखनऊ की सेंट्रल जेल में बंद हैं काटनी पड़ रही है ऐसी बुरी जिंदगी, देखिए कैसी हो गई उनकी हालत

 

फिल्मों की दुनिया में फरहान अख्तर के नाम से कौन परिचित नहीं होग, पर  इन दिनों ये फिल्मी हस्ती अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि  और किसी वजह  से चर्चा में आ रह हैं ,  बता दें की फरहान अख्तर  की एक तस्वीर  इन दिनों सोशल मीडिया तेजी  के साथ वायरल हो  रही है  ।

ये भी पढ़ें : रिपोर्टर ने पूछा था ब्रेस्ट का साइज एक्ट्रेस ने बू** का दाम लगाने को कहा..और फिर सबके सामने जो हुआ शर्मनाक और होश उड़ाने वाला था

बता देंं जो तस्वीर खूब चर्चा  का विषय बनी हुई हैं उसमें फरहान जेल में कैद हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में एक तख्ती नजर आ रही है, जिसमें उनका नाम किशन गिरहोत्रा नजर आ रहा है, और बेहद परेशान नजर आ रहे हैं इन तस्वीरों के संदर्भ में ऐसा कुछ भी निकलकर नहीं आया है  जिसके आधार पर ये समझा जा सके आखिर ये सब है क्या ।

ये भी पढ़ें: पब्लिकली ये क्या हरकतें कर रहे थे राम गोपाल वर्मा और अनुराग कश्यप, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

पर आपको ज्याद फ्रिक करने  की  जरुरत नहीं है क्योंकि मामला कुछ ऐसा है , दरअलस फरहान अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म लखनऊ सेंट्रल के प्रमोशन में व्यस्त हैं और फरहान नें हाल में अपनी इस नई फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है । ये पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड  रहा है, किशन निर्देश है के नाम पर यह ट्रेंड कर रहा है ।

ये भी पढ़ें: पैडमैन से बोर हो गए तो मिलिये पैडवुमन से, पढ़िए यहां पूरी स्टोरी

इस फिल्म में नजर आने वाले फरहान एक कैदी किरदार निभा रहे हैं । और यह व्यक्ति लखनऊ की जेल में किसी बात की सजा काट रहा है । और जेल में इसे 1821 नाम से  जानते हैं बता दें की यह फिल्म 15 सिंतबर को रिलीज हो रही है ।

मंनोरंजन से जु़ड़ी खबरों के लिए FB पेज अभी LIKE करें – समाचार नामा