×

हर फिल्म हुई Flop फिर भी करोड़ों की रकम वसूलती है ये एक्ट्रेसम, जल्द ही नंदामुरी बालकृष्ण की फिल्म में आएंगी नजर 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत हैं। हालांकि उनका एक्टिंग करियर ज्यादा ऊंचाईयों को नहीं छू सका है, लेकिन इसके बावजूद उर्वशी हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्वशी ने अब तक कोई हिट फिल्म नहीं दी है लेकिन उनके टैलेंट में कोई कमी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लॉप एक्ट्रेस होने के बावजूद वह करोड़ों में फीस लेती हैं। अब वह साउथ इंडियन सुपरस्टार के साथ बड़े पर्दे पर तहलका मचाती नजर आएंगी।


कुछ समय पहले कुछ न्यूज रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस प्रति मिनट 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला के 72 मिलियन (7.20 करोड़) से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी नेट वर्थ 550 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है। इतना ही नहीं, उर्वशी रौतेला फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय भी हैं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो 29 साल की एक्ट्रेस 63 साल के साउथ सुपरस्टार की लीड हीरोइन बनने जा रही हैं।


उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस समय कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। जल्द ही उर्वशी अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम 3', बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) और रणदीप के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी। हुडा. '2' और 'ब्लैक रोज' जैसी आगामी फिल्मों में नजर आएंगे। इनके अलावा उर्वशी रौतेला 'जेएनयू' नाम की बायोपिक में भी नजर आएंगी।