×

टाइटल ट्रैक बनाने में मजा आता है : रचिता अरोड़ा

 

कंपोजर और गायिका रचिता अरोड़ा ने कहा कि उन्हें टाइटल ट्रैक में काम करने में मजा आता है। ‘सेक्रेड गेम्स’, ‘करनजीत कौर- अन टोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ और ‘मुक्केबाज’ में काम कर कर चुकी रचिता आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में अपने नए गानों के साथ वापसी कर रही हैं। उन्होंने इसमें दो गानों पर काम किया है, टाइटल ट्रैक और ‘पारा-पारा’। फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव लीड कास्ट में हैं।

रचिता ने आईएएनएस से कहा, “मुझे ट्रैक बनाने में मजा आता है क्योंकि यह फिल्म के लिए जरूरी होते हैं। इसलिए ‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म के टाइटल गाने पर काम करना काफी अच्छा अनुभव रहा। वह चाहते थे कि मैं कंगना के चरित्र की दुनिया से मिलता पगलपन गाने में दिखाऊं।”

गाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह छोटी सी घंटियों के बीच बच्चे की आवाज के साथ शुरू होता है और फिर रैप के हिस्से की शुरुआत होती है और यह रुक जाता है। इसके बाद ब्रास सेक्शन आता है।” उन्होंने कहा, “मुझे इसपर काम करने में मजा आया।”

न्यूज स्त्रोत आईएएएनएस

कंपोजर और गायिका रचिता अरोड़ा ने कहा कि उन्हें टाइटल ट्रैक में काम करने में मजा आता है। 'सेक्रेड गेम्स', 'करनजीत कौर- अन टोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' और 'मुक्केबाज' में काम कर कर चुकी रचिता आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में अपने नए गानों के साथ वापसी कर रही हैं। टाइटल ट्रैक बनाने में मजा आता है : रचिता अरोड़ा