×

Neha Kakkar Wedding: दिल्ली में रोहनप्रीत के साथ शादी के सात फेरे लेंगी नेहा कक्कड़

 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही पंजाबी सिंगर रोहनप्री​त सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। इस वक्त नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्री​त सिंह की शादी को लेकर हर रोज नई नई अपडेट सामने आती रहती है। जिससे ये साबित हो रहा है कि इस बार वाकई नेहा शादी कर लेंगी। इस वक्त की कई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि उम्मीद है कि इस महीने के आखिर तक नेहा कक्कड़ को आप शादी के जोड़े में देखेंगे। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक नेहा कक्कड़ और रोहनप्री​त सिंह की शादी की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। कुछ समय पहले एक वेडिंग कार्ड तो सामने आया था जिसमे उनकी शादी की तारीख 26 अक्टूबर लिखी थी लेकिन साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सता है।

https://www.instagram.com/p/CGodkpKjjZJ/?utm_source=ig_embed

लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसको जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। नेहा कक्कड़ और रोहनप्री​त सिंह अपनी शादी के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। इन दोनों की शादी दिल्ली में होने वाली है।

https://www.instagram.com/p/CGj5We8jL7C/?utm_source=ig_embed

जिसकी तैयारी कई दिनों से दिल्ली में चल रही है। नेहा ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि नेहू दा व्याह दिल्ली में ही होगा। बता दें कि नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि, उनकी शादी दिल्ली में हो रही है। वो अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है। नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ और बड़ी बहन सोनू कक्कड़ के साथ फ्लाइट में नज़र आ रही हैं। उनकी इस बात से अब ये लग रहा है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्री​त सिंह की शादी दिल्ली में होगी। जिसके लिए सभी रवाना हो चुके है।

Sanjay Dutt beaten cancer: संजय दत्त ने पोस्ट कर बताया अपनी तबीयत का हाल, कैंसर से हैं ग्रसित

Best Comedy web series: इन बेस्ट कॉमेडी वेब सीरीज को देखकर हंसते हंसते हो जाएंगे लोट पोट

Kangana Ranaut Brother Wedding video: भाभी के साथ पहली बार नजर आईं कंगना रनौत