×

नशे में संजय दत्त ने श्रीदेवी के कमरे में घुसकर किया ऐसा काम कि अब डरने लगीं श्रीदेवी, पढ़ें पूरी घटना!

 

बॉलीवुड की हवा हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी ने एक्टिंग की दुनिया को एक नया आयाम दिया था। उन्होने 1967 में सिर्फ 4 साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘थुनइवन’ से अपने करियर की शुरूआत की थी और अब उनको इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो चुके हैं। श्रीदेवी जल्द ही अपकमिंग मूवी ‘मॉम’ में नजर आने वाली हैं।

श्रीदेवी ने अपने जीवन में बहुत स्ट्रगल भी किया है और आज वो जिस मुकाम पर हैं वो इतनी आसानी से उन्हें नहीं मिला है। वहीं उनके करियर के दौरान ऐसी भी कई घटनाएं हुईं जिन्हें सुनकर आप चौंक जाएंगे। साल 1983 मे फिल्म ‘हिम्मतवाला’ 1983 की शूटिंग के दौरान भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ था।

नशे में श्रीदेवी के कमरे में घुस गए थे संजय :-
उस समय एक्टर संजय दत्त अचानक श्रीदेवी के होटल के कमरे में पहुंचे और जोर-जोर से उनका दरवाजा पीटने लगे थे। संजय उस समय पूरी तरह नशे में धुत थे। जब श्रीदेवी ने गेट खोला तो संजय को नशे में देखकर वो बेहद डर गई थीं। संजय इसी हालत में उनके कमरे में घुस गए थे।

sanjay shridevi

श्रीदेवी के थे बड़े फैन :-
दरअसल संजय दत्त श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हुआ करते थे और उन्हें जब पता चला कि श्रीदेवी जितेन्द्र के साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’ की शूटिंग कर रही हैं, तो वो उनसे मिलने सेट पर ही जा पहुंचे थे। ये उस वक्त की घटना है जब संजय काफी शराब पीने लगे थे और इसी हालत में वो श्रीदेवी से मिलने उनके कमरे तक पहुंच गए।

काफी डर गईं थी श्रीदेवी :
संजय ने एक इंटरव्यू के दौरान इस घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके कमरे में पहुंचकर मैंने उनसे क्या कहा और किस तरह का बर्ताव किया, ये तो मुझे भी याद नहीं लेकिन इस वाकये के बाद वो काफी घबरा गई थीं और उन्होंने डर के मारे दरवाजा बंद कर लिया था।

gumrah

फिर कभी नहीं किया संजय के साथ काम :-
इस वाकये के बाद श्रीदेवी इतनी डर गईं थीं कि उन्होंने संजय दत्त के साथ कोई भी फिल्म साइन न करने का फैसला ले लिया था। यहां तक कि 1980 के आखिरी में श्रीदेवी ने जब ‘जमीन’ फिल्म साइन की तो उन्होंने साफ कह दिया था कि इस फिल्म में वो संजय दत्त के साथ कोई भी सीन नहीं करेंगी।

दोनों सिर्फ क फिल्म में साथ आए नजर :-
एक समय ऐसा था जहां संजय दत्त का करियर पीक पर था, वहीं श्रीदेवी की फिल्में भी उतनी सफल नहीं हो पा रही थीं। इसी दौरान श्रीदेवी ने अपने करियर को संभालने के लिए संजय दत्त के साथ डायरेक्टर महेश भट्ट की फिल्म ‘गुमराह’ साइन की थी। इस दौरान भी दोनों के बीच काफी दूरियां रही।

शूटिंग के दौरान भी रही दूरियां :-
एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन दोनों के बीच बस हाय-हैलो ही होती थी। यहां तक कि रोमांटिक सीन शूट खत्म होने के तुरंत बाद श्रीदेवी फौरन उनसे दूर चली जाती थीं। दरअसल, श्रीदेवी तब भी यही सोचती थीं कि संजय अब भी उसी तरह से ड्रग्स के आदी हैं।

bollywood actor support sanjay

संजय के सपोर्ट में भी आईं थीं श्रीदेवी :-
श्रीदेवी भले ही संजय दत्त से दूरी बनाकर रखती हों, लेकिन 1993 में जब संजय दत्त अरेस्ट हुए थे तो उस दौरान उनके सपोर्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स आए थे। वहीं उन्हीं में से एक थीं श्रीदेवी, वो भी संजय के सपोर्ट में सड़क पर आई थीं।

मंनोरंजन से जु़ड़ी सभी लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.
अभी LIKE करें – समाचार नामा 

यह भी पढ़ें :-

दीपिका पादुकोण ने हॉटनेस के मामले में हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों को भी छोड़ा पीछे

सलमान इन्हें लाए थे ऐश्वर्या को टक्कर देने, ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती थी ये एक्ट्रेस

सिर्फ करीना और शाहिद का ही नहीं उनके बच्चो का भी है आपस में कुछ खास कनेक्शन

ऋतिक के इस दोस्त को उनके पिता ने 11 साल तक रखा था दुनिया से छूपा के

सैफ अली खान की बेटी ने दिया सलमान को धोखा, थामा इस एक्टर का हाथ