×

Diwali 2023 : शादी के बाद पहली बार दिल्ली वाली होगी Kiara Advani की दिवाली, अपने सास-ससुर के साथ नज़र आयीं एक्ट्रेस 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बी-टाउन के पसंदीदा कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के लिए दिवाली 2023 बेहद खास है, क्योंकि इस साल ये कपल शादी के बाद पहली दिवाली मनाएगा। सिद्धार्थ और कियारा अपनी पहली दिवाली मुंबई में नहीं बल्कि मुंबई में मनाएंगे। बीती रात दिवाली पार्टी में शामिल होने के बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 11 नवंबर 2023 को दिल्ली के लिए रवाना हो गए।


उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कपल के साथ कियारा आडवाणी के माता-पिता भी मौजूद थे. इससे साफ हो गया है कि शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ अपनी पहली दिवाली अपने परिवार के साथ मनाने वाले हैं। कियारा आडवाणी के माता-पिता काले आउटफिट में एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग कर रहे थे, जबकि अभिनेत्री संस्कारी अवतार में प्रशंसकों का दिल चुरा रही थी। कियारा ने पाउडर पिंक कलर का सलवार सूट पहना था, जिसे उन्होंने जूती के साथ स्टाइल किया था।


टोट बैग, खुले बाल और चश्मे में कियारा दिवाली वाइब्स दे रही थीं। वहीं सिद्धार्थ कैजुअल लुक में हैंडसम लग रहे थे। सिद्धार्थ का परिवार दिल्ली में रहता है। ऐसे में कियारा अपने पति सिद्धार्थ के साथ सभी त्योहार दिल्ली में मना रही हैं। हाल ही में कियारा ने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ दिल्ली में मनाया था और अब वह दिवाली के लिए वहां पहुंची हैं।

allowfullscreen

सिद्धार्थ और कियारा को 10 नवंबर की रात फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी में देखा गया था। कियारा लाल रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि सिद्धार्थ काले कुर्ता-पायजामा में अपनी प्रेमिका के साथ अच्छे लग रहे थे। आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी इसी साल 7 फरवरी को राजस्थान में बड़े धूमधाम से हुई थी। इस जोड़ी ने 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।