×

Dev Anand Birth Anniversary : एवरग्रीन स्तर के बर्थडे पार PM Modi को भी आ गई देव आनंद की याद, सांझा किया ये स्पेशल पोस्ट 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता देव आनंद की आज जयंती मनाई जा रही है। 'गाइड' फिल्म कलाकार को आज उनकी 100वीं जयंती के मौके पर हर कोई याद कर रहा है। इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देव आनंद को उनकी 100वीं जयंती पर याद किया है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर देव आनंद के साथ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर अपने दिल की भावनाएं जाहिर की हैं। देव आनंद की जयंती के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ताजा पोस्ट शेयर किया है।


इस पोस्ट में पीएम मोदी ने देव आनंद के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शामिल की हैं, जिसका अंदाजा इन तस्वीरों को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- देव आनंद को हिंदी सिनेमा के सदाबहार अभिनेता के रूप में हमेशा याद किया जाता है. सिनेमा के प्रति उनका प्यार, जुनून और जिस तरह से उन्होंने अपने अभिनय से कहानी का सार बताया उसका कोई मुकाबला नहीं था। उनकी फिल्मों का उद्देश्य सिर्फ मनोरंजन करना नहीं था, बल्कि वे भारत के बदलते समाज और आकांक्षाओं को भी बखूबी दर्शाते थे। आज मैं उनकी 100वीं जयंती पर उन्हें याद कर रहा हूं।


मंत्रालय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है- ''अभिनेता देव आनंद भारतीय सिनेमा के सदाबहार प्रतीक हैं। उनकी 100वीं जयंती पर उन्हें एक अभिनेता, निर्माता, लेखक और निर्देशक के रूप में याद किया जाना चाहिए. कलाकार की विरासत'' अपने फ़िल्मी करियर के दौरान पद्म भूषण और दादा साहेब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने वाले, हमेशा हमारा मार्गदर्शन करते हैं और करते रहेंगे।