×

​​​​​​​19 फ्लॉप देने के बाद भी भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस में आता है इस हसीना का नाम, Networth उड़ा देगी आपके होश

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क - इन वर्षों में, कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपनी प्रतिभा के बल पर अपना नाम और प्रसिद्धि अर्जित की है। आज, उनके नाम करोड़ हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन क्या आप बता सकते हैं कि इन अभिनेत्रियों में सबसे समृद्ध कौन है? नहीं, कोई भी आपको आज एक अभिनेत्री के बारे में बताने वाला नहीं है, जिसने अपनी सुंदरता के साथ सभी को मोहित किया, लेकिन करियर के मामले में, उसने लगभग 19 फ्लॉप फिल्में दी, लेकिन फिर भी उसकी गिनती की उद्योग अभिनेत्रियाँ।
इसके अलावा, आप उनके शुद्ध मूल्य का अनुमान भी नहीं लगा सकते। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह अभिनेत्री एक फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपये का शुल्क लेती है और साथ ही उसके पास विज्ञापनों की कमी नहीं होती है। यह यहां समाप्त नहीं होता है, यह अभिनेत्री ब्रांडों का ब्रांड एंबेसडर भी है। हम यहाँ बच्चन परिवार की डॉटर इन लॉ के बारे में बात कर रहे हैं। हाँ ... ऐश्वर्या राय, जिन्होंने वर्ष 1994 में मिस वर्ल्ड खिताब जीता।
ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1994 में मिस वर्ल्ड खिताब जीतने के बाद 1994 की तमिल फिल्म 'इरुवर' में अभिनय की शुरुआत की। उसी वर्ष, अभिनेत्री ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म 'और पायर हो गाया' के साथ की, लेकिन खेल के खेल को देखें। लक, उनकी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी फ्लॉप थीं। हालांकि, उन्होंने हार नहीं मानी और उद्योग में अपनी किस्मत आजमाई। वह 1997 और 1999 के बीच कई दक्षिण फिल्मों में भी दिखाई दीं, लेकिन कुछ भी नहीं बनाया जा सकता था। यहां तक कि इस अवधि में, शुल्क लाखों में लिया गया था।
उसी समय, अगर हम ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्मों के बारे में बात करते हैं, तो उन्होंने अपने करियर में अब तक 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है, जिनमें से 19 फिल्में एक बड़ा फ्लॉप साबित हुईं। इन फिल्मों में, 'आ अब लुत शैलेन', 'रेनकोट', 'वर्ड्स', 'प्रोवोकेटेड', 'द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइस', 'उमराओ जान', 'गुजीश' और 'फैन खान', 'धक अखर प्रेम के' । , हालांकि, उनके पास कई हिट फिल्में भी थीं, जिनमें 'जीन्स', 'देवदास', 'हम दिल डे चुके सनम', 'गुरु' और 'पोनिनिन सेलवन: i' जैसी फिल्मों के नाम शामिल थे।
इसके अलावा, अगर हम ऐश्वर्या राय बच्चन के निवल मूल्य के बारे में बात करते हैं, तो उनका नाम बॉलीवुड में सबसे ज्यादा अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। इतना फ्लॉप देने के बाद भी, अभिनेत्री कई अभिनेत्रियों को नेट वर्थ के मामले में पीछे छोड़ देती है। ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों के लिए 10 से 20 करोड़ रुपये और एड्स के लिए 7 से 8 करोड़ रुपये का शुल्क लेते हैं। उसके पास लगभग 800 करोड़ की संपत्ति है।