×

हाथ में चोट के बाद भी Aishwarya Rai ने Cannes Film Festival 2024 में मचाया धमाल, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को कान्स क्वीन माना जाता है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या के लुक का हर किसी को इंतजार रहता है। साल 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। ऐश्वर्या का लुक देखकर फैंस काफी खुश हैं। जब ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया।


गोल्डन ब्लैक ड्रेस में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं
ऐश्वर्या काले और सुनहरे रंग के गाउन में हाथ पर प्लास्टर लगाए हुए रेड कार्पेट पर चलीं। इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ऐश्वर्या के गाउन में पीछे की तरफ एक बड़ा सा घूंघट था जिस पर सुनहरे रंग के फूल लगे हुए थे। इस गाउन के साथ ऐश्वर्या ने बेबी पिंक कलर की स्लीव्स पहनी थीं। उसकी आस्तीन उसके गाउन के पीछे से जुड़ी हुई थी। इस गाउन के साथ ऐश्वर्या ने न्यूड मेकअप किया हुआ था और बाल खुले हुए थे। वहीं, ऐश्वर्या ने कानों में गोल्डन हूप्स पहने हुए थे।


कान्स फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक
कान्स फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही वायरल हो गया है. एक्स पर ऐश्वर्या के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ऐश्वर्या के फैंस उनसे काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। लोग इस बात पर भी ध्यान दे रहे हैं कि टूटे हुए हाथ के बाद भी ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर कितनी खूबसूरत लग रही हैं। बता दें, ऐश्वर्या राय बुधवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए मुंबई से फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हुई थीं। ऐश्वर्या को उनकी बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दें, कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर बार ऐश्वर्या के लुक की चर्चा होती है। वह हर बार अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं।