×

Bigg Boss 17 के इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरी बॉलीवुड दीवा Jacqueline Fernandez, लोगों से भी की वोट की अपील

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' पिछले तीन महीने से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं, शो खत्म होने में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं. 'बिग बॉस' के इस सीजन में घर के सदस्यों के बीच प्यार, धोखा, दोस्ती और तकरार भी देखने को मिली। वहीं शो के होस्ट सलमान खान भी वीकेंड का वार एपिसोड में आकर अपने अंदाज में समझाते और डांटते नजर आए. इस बार 'बिग बॉस 17' का फिनाले खास होने वाला है, जहां हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि इस साल शो की ट्रॉफी किसे मिलेगी।


वहीं, अब मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने भी शो के एक कंटेस्टेंट को अपना समर्थन दिया है. 'बिग बॉस 17' की विनिंग ट्रॉफी किस कंटेस्टेंट को मिलेगी इसका नाम कुछ ही घंटों में सामने आ जाएगा। हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने में लगा हुआ है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर वोट करने की अपील कर रहा है. 'बिग बॉस 17' के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक मुनव्वर कई लोगों के पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक हैं। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारे भी स्टैंडअप कॉमेडियन का समर्थन करते नजर आ रहे हैं।


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी मुनव्वर फारुकी का समर्थन करती नजर आईं. अभिनेत्री ने लिंक के साथ वोटिंग पेज का एक पोस्टर भी साझा किया और लोगों से उनके लिए वोट करने का आग्रह किया। गौरतलब है कि मुनव्वर के समर्थन में उतरने वाली जैकलीन पहली एक्ट्रेस नहीं हैं। उनसे पहले भी कई स्टार्स को स्टैंड-अप कॉमेडियन का समर्थन करते देखा गया है। रैपर बादशाह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपील की है और दावा किया है कि मुनव्वर बिग बॉस जीतेंगे। उन्होंने आगे वोटिंग लिंक साझा किया और प्रशंसकों से उन्हें वोट करने का आग्रह किया।


उन्होंने कहा, 'खैर, मुझे यह कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन बिग बॉस में मुनव्वर ही जीतेगा।' वहीं, 'तू मान मेरी जान' गाने के लिए जाने जाने वाले रैपर किंग भी मुनव्वर का समर्थन करते हुए और प्रशंसकों को उनके लिए वोट करने के लिए प्रोत्साहित करते दिखे। 'बिग बॉस 17' की बात करें तो शो इस वक्त अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहा है। सलमान खान के इस विवादित शो में अब ट्रॉफी के लिए पांच प्रतियोगी बचे हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 17' का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा।