×

आप आदमी हो या कोई खास यह वायरस हर किसी को हो रहा है। आज हम आपको बताने

 

पुरे देश में कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है कोरोना को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव निकल गया है जिसकी वजह से लोगो में कोरोना को लेकर डर और बढ़ गया है। आप आदमी हो या कोई खास यह वायरस हर किसी को हो रहा है। आज हम आपको बताने जा रहे है टीवी और बॉलीवुड के वो कलाकार जो कोरोना अब तक हो चुके है कोरोना पॉजिटिव।

कनिका कपूर 

कनिका उन पहले लोगो में से एक है जो कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इस वायरस को लेकर कनिका काफी ज्यादा विवाद में भी रही थी। कनिका ने अब कोरोना से जंग जीत ली है और वह अब अपने घर में स्वस्थ्य है।

जोया मोरानी 

जोया मोरानी एक एक्टर्स है जो इस वायरस की चपेटे में आ गयी थी , जिसकी वजह से उन्हें कई मुस्किलो का सामना करना पड़ा था,लेकिन अब जोया ने कोरोना से जंग जीत ही है और काफी ज्यादा स्वस्थ महसूस कर रही है।

पूरब कोहली 

पूरब कोहली कोरोना वायरस की चपेट में आ गये थे उनके साथ ही उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। हलाकि अब पूरब इस वायरस से जंग जीत चुके है।

इंदिरा वर्मा 

गेम ऑफ़ थ्रोंस जैसे कामयाब शो में काम कर चुकी इंदिरा वर्मा एक ब्रिटीश एक्टर्स है जो की कुछ  वक्त पहले ही कोरोना की चपेट में आई है, इंदिरा की हालत अभी काफी कंट्रोल में है।

करीम मोरनी 

करीम मोरनी  एक काफी नामी फ़िल्म निर्माता है करीम कुछ वक्त पहले कोरोना की चपेट में आए थे उनके परिवार के भी कई सदस्यों को कोरोना हो गया था। करीम अपनी बेटियों के साथ हॉस्पिटल में काफी वक्त बिताया अभी वह काफी ठीक है और अपने घर जा चुके है।

आप आदमी हो या कोई खास यह वायरस हर किसी को हो रहा है। आज हम आपको बताने जा रहे है टीवी और बॉलीवुड के वो कलाकार जो कोरोना अब तक हो चुके है कोरोना पॉजिटिव। आप आदमी हो या कोई खास यह वायरस हर किसी को हो रहा है। आज हम आपको बताने