×

इस एक्ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे थे Bobby Deol, एक्टर के पिता बन गए थे रास्ते का रोड़ा 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल में बॉबी देओल ने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब प्रभावित किया. वह लोगों के दिलों में इस कदर बस गए कि वह अपने फैंस के भगवान बॉबी देओल बन गए। भले ही बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र जितना स्टारडम नहीं कमा सके लेकिन उनकी शख्सियत ने लोगों को खूब आकर्षित किया। आज बॉबी अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपने उनकी तमाम कहानियां तो सुनी होंगी लेकिन उनके प्यार के बारे में बहुत कम जानते हैं।


फिल्म बरसात से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बॉबी एक स्टारकिड थे। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. अपने करियर के बीच में उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी से प्यार हो गया। नीलम और बॉबी ने अपने प्यार की शुरुआत तो बड़े शिद्दत से की, लेकिन उनकी प्रेम कहानी में विलेन बन गए बॉबी के पिता धर्मेंद्र। जी हां, अपने पिता की वजह से बॉबी का पहला प्यार अधूरा रह गया। वहीं, नीलम कोठारी से उनका प्यार परवान नहीं चढ़ सका।


बॉबी और नीलम के प्यार के चर्चे आज भी बॉलीवुड गलियारों में गूंजते हैं। कहा जाता है कि ये दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन उनके पिता धर्मेंद्र को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. अब आप सोच रहे होंगे कि उन्हें अपने समय की सबसे बेहतरीन और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक नीलम से क्या परेशानी थी। तो हम आपको बता दें कि उनकी नीलम से कोई निजी दुश्मनी नहीं थी लेकिन वह नहीं चाहते थे कि इंडस्ट्री की कोई एक्ट्रेस उनकी बहू बने। यही वह पल था जब बॉबी ने अचानक नीलम से शादी न करने का फैसला कर लिया। और ये रिश्ता हमेशा के लिए ख़त्म हो गया।


5 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों एक पल में अलग हो गए। रिश्ता टूटने के बाद बॉबी ने 1996 में शादी कर ली। अपने पिता धर्मेंद्र की पसंद पर उन्होंने तान्या आहूजा से शादी की, जो एक बिजनेसवुमन थीं। आज दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं। बॉबी सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं।