×

बीएमसी की टीम पहुंची रेखा के घर, रेखा ने जांच करवाने से किया मना

 

कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है कोरोना को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव निकल गया है जिसकी वजह से लोगो में कोरोना को लेकर डर और बढ़ गया है। आम आदमी हो या कोई खास यह वायरस हर किसी को हो रहा है। अमिताभ बच्चन अब हॉस्पिटल में है और अपना इलाज करवा रहे है इस बीच जैसा की आप सब लोग जानते है अभिनेत्री रेखा के घर को भी सील क्रिया गया है।

इस बीच रेखा को लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसमे बताया जा रहा है की रेखा के घर बीएमसी के लोग पहुचे जिन्हें रेखा की और बाकि स्टाफ की जाँच करनी थी लेकिन रेखा ने अपनी कोरोना की जाँच करवाने से माना कर दिया है। जैसा की आपको पता होगा रेखा के घर का गार्ड कोरोना पॉजिटिव निकल चुका है जिसके मध्यनाज़र बीएमसी की टीम उनके घर पहुँची

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब बीएमसी की टीम रेखा के घर पहुँची तो उनसे पूछा गया की क्यों आए  हो। जब टीम ने बताया की वह कोरोना की जाँच करने आये है तो रेखा ने उन्हें अपने मैनेजर फरजाना का नंबर डे दिया। उन्होएँ रेखा की मैनेजर से बात की लेकिन रेखा टेस्ट के लिए नहीं मानी। जिसके बाद बीऍमसी की टीम ने घर के बहार ही सेनितैजर का छिडकाव कर दिया और चले गये।

सभी का मानना है की रेखा को करना जाँच करवानी चैये थी लेकिन रेखा ने टीम को घर के अंदर तक नही आने दिया। बीएमसी के मेम्बर ने कहा रेखा जब चाहें तब अपनी कोरोना जाँच करवा सकती  है। रेखा ने खुद को होने आइसोलेशन में दाल लिया है।