×

बिग बोस फ़तेह करके लौटे Munawar Farooqui को देखने के लिए डोंगरी में उमड़ा सैलाब, हर तरफ वायरल हो रहा ये VIDEO 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बिग बॉस के 17वें सीजन का फिनाले काफी धूमधाम से हुआ. जिसमें सबसे विवादित प्रतियोगी रहे मुनव्वर फारूकी ने शो जीता। उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें एक शानदार तोहफा मिला, जिसे वह जिंदगी भर याद रखेंगे। शो के दौरान मुनव्वर फारूकी की निजी जिंदगी भी सुर्खियों में रही. बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण मशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा फाइनलिस्ट थे। वहीं, ट्रॉफी लेने के बाद जब वह मुंबई के पास डोंगरी शहर पहुंचे तो वहां उनके स्वागत के लिए हजारों की भीड़ जमा हो गई।


बिग बॉस का विजेता बनने के बाद मुनव्वर फारूकी सबसे पहले अपने इलाके डोंगरी पहुंचे. यहां हजारों की भीड़ ने उनका बेहद भव्य स्वागत किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस किस तरह मुनव्वर फारूकी को देखने के लिए बेकरार हैं. उन्हें देखने के लिए हजारों लोग उनके आसपास खड़े हैं और जोर-जोर से उनका नाम चिल्ला रहे हैं. उनके स्वागत के लिए सड़क पर बड़े-बड़े होर्डिंग और बैनर लगाए गए थे।

मुनव्वर फारूकी अपनी कार की छत से बाहर आए और हाथ जोड़कर फैन्स का शुक्रिया अदा किया. इतना ही नहीं उन्होंने कुछ फैन्स के साथ सेल्फी भी ली और अपनी ट्रॉफी भी लहराई. सड़क पर इतनी भीड़ थी कि किसी को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल रहा था. मुनव्वर फारूकी की वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया. आपको बता दें कि ऐसा ही नजारा 2022 में भी देखने को मिला था, जब मुनव्वर फारूकी ने 'लॉक अप' शो जीता था।