×

 भागलपुर की माही श्रीवास्तव खेसारी के साथ संघर्ष 2 में दिखाएंगी ये करिश्मा
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, संघर्ष 2 रिलीज डेट खेसारी लाल यादव और माही श्रीवास्तव की फिल्म संघर्ष 2 के टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है.  बिहार के भागलपुर की बेटी भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचा रही है. उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। वह आज के समय की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं। तो बता दें कि वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि माही श्रीवास्तव हैं। जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपना नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल किया है.

माही जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 में एक बेहद दमदार किरदार में नजर आएंगी. संघर्ष 2 में माही का किरदार इतना दमदार है कि टीजर रिलीज होने के बाद से दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही माही भोजपुरी फिल्म पंख और एक परिंदा में भी नजर आएंगी.

भोजपुरी एक्ट्रेस माही ने कई गानों में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों को दीवाना बनाया है. मिलेनियम क्लब से जुड़कर उनके सभी गाने यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. स्क्रीन एंड स्टेज सिनेमा अवार्ड्स 2023 का प्रसारण 18 मार्च को होने जा रहा है। जिसमें माही ने अपनी अदाकारी से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। माही बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने अपनी पढ़ाई भागलपुर में ही की है.

उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं जबकि उनकी मां गृहिणी हैं। आपको बता दें कि 'काला साड़ी', नीला साड़ी, काला गमछिया, मेहंदी कला कला, पिस्टल, लिट्टी चोखा हमार, नजरे में कजरे बांके समेत माही के कई गाने आज भी यूट्यूब पर छाए हुए हैं. वही माही एक से बढ़कर एक फिल्में लेकर आने वाले हैं। इसके साथ ही माही पवन सिंह के सुपरहिट गाने पुदीना में भी काम कर चुकी हैं.