×

इनकी दोस्ती हैं पूरे बॉलीवुड में मशहूर

 

होली का त्यौहार कल गया ही हैं होली दोस्ती और भाईचारे का त्यौहार हैं। ये दोस्ती हम सबकी ज़िन्दगी में होती हैं।बॉलीवुड में भी कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो अपने दोस्ताने को लेकर जाने जाते हैं। आइये बताते हैं आपको कि कौन हैं ये सेलिब्रिटीज जो बॉलीवुड में अपनी दोस्ती को लेकर खासे मशहूर हैं।

करीना और अमृता अरोड़ा – कहते हैं बॉलीवुड में दो हीरोइन एक साथ ज़्यादा समय तक नहीं रह सकती हैं लेकिन ये बात इन दोनों सहेलियों ने झूठ साबित कर दी हैं। करीना और अमृता की दोस्ती पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस हैं। कुछ भी इवेंट हो या घर का कोई भी फंक्शन इन दोनों की उपस्थिति लगभग साथ देखी जाती हैं। पूरे बॉलीवुड में इन जैसी दोस्ती और किसी भी अभिनेत्रियों में देखने को नहीं मिलती हैं।

शाहरुख़ और करण – बादशाह खान और करण जौहर की दोस्ती दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के वक़्त की हैं। दोनों ने साथ मिलकर कई हिट्स दी हैं। शाहरुख़ और करण की दोस्ती आज भी काफी फेमस हैं।

संजय और सलमान – संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती बरसों से इंडस्ट्री में लोकप्रिय हैं। सलमान खान अपने गुस्सें को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज़्यादा फेमस हैं लेकिन वही ये संजय से अपनी दोस्ती को लेकर भी उतने ही फेमस हैं।

आलिया भट्ट और वरुण धवन – आलिया भट्ट और वरुण की दोस्ती भी इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं,दोनों ही अपनी अपनी ज़िन्दगी में रिलेशन में हैं लेकिन उसके बाद भी इनकी दोस्ती इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं और पसंद की जाती हैं।

जैकलीन और सोनम कपूर – जैकलीन और सोनम की दोस्ती इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। ये दोनों स्टाइलिश दिवास साथ में ही शॉपिंग करती हुई नज़र आती हैं कही घूमने भी जाना हो तो दोनों सहेलियों का साथ में ही प्लान बनता हैं। एक इंटरव्यू में जैकलीन ने कहाँ हैं कि सोनम मेरी 3 AM दोस्त हैं।