×

बीच सड़क पर स्कूटी रोक Arijit Singh ने किया कुछ ऐसा की तारीफ करते नहीं थक रहे फैन्स, इन्टरनेट पर छाया हुआ है Video 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  अपनी सुरीली आवाज और रोमांटिक गानों से लाखों फैन्स के दिलों पर राज करने वाले मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह आज दुनिया में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह उन गायकों में से एक हैं जिन्हें अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। हालांकि, इतना मशहूर होने के बाद भी अरिजीत आज भी जमीन से जुड़े हुए हैं। अक्सर किसी सिंगर से जुड़ा कोई न कोई वीडियो सामने आता रहता है जो लोगों के दिलों को छू जाता है। ऐसे में एक बार फिर अरिजीत सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है।


अरिजीत ने सड़क पर बच्चों के साथ खेली होली
सामने आए इस वीडियो में अरिजीत सिंह सफेद कुर्ता-पायजामा पहने स्कूटी पर नजर आ रहे हैं। ये वीडियो होली के दौरान का है. वहां जाते समय अरिजीत सिंह को सड़क पर कुछ बच्चे मिलते हैं, जो उन्हें पेंटिंग करने से रोकते हैं। जिसके बाद अरिजीत सिंह बेहद विनम्रता से अपना स्कूटर रोकते हैं और बच्चों से बड़े प्यार से उस पर रंग लगवाते हैं। इसके बाद अरिजीत सिंह भी बच्चों को होली की शुभकामनाएं देते हैं और वहां से चले जाते हैं। अब अरिजीत सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।


प्रशंसकों की टिप्पणियाँ
इतने स्टारडम और लोकप्रियता के बावजूद अरिजीत सिंह बेहद साधारण इंसान हैं, उनका ये वीडियो इसी बात का उदाहरण है। वीडियो में अपनी सादगी से सिंगर ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। अरिजीत सिंह के वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अरिजीत सिंह हीरा हैं.' एक ने लिखा, 'उसका दिल सोने का है।' एक ने लिखा, 'कितना सीधा-सादा इंसान है वो.' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'वह दिल को छू लेने वाले सिंगर हैं.' इसी तरह सभी फैंस अरिजीत सिंह के इस सिंपल अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं।