×

बॉलीवुड इंडस्ट्री से सामने आई एक और दुखभरी खबर, मशहूर सिनेमेटोग्राफर Gururaj Jois ने दुनिया को कहा अलविदा 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर सामने आ रही है। आमिर खान की फिल्म 'लगान' समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में अहम योगदान देने वाले सिनेमैटोग्राफर गुरुराज जोइस नहीं रहे। 27 नवंबर को बेंगलुरु में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। आपको बता दें कि गुरुराज केवल 53 साल के थे और उनके परिवार में पत्नी और एक बच्चा है। जोइस ने कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग की है।


कैमरामैन गुरुराज जोइस ने अपने कई सालों के करियर में कई लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। उनके निधन से हर कोई बेहद दुखी है। फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक का माहौल है. सिनेमैटोग्राफर गुरुराज जोइस की आत्मा की शांति के लिए हर कोई प्रार्थना कर रहा है. आपको बता दें कि इस बात की जानकारी आमिर खान प्रोडक्शंस ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की है।


उन्होंने लिखा कि गुरुराज जोइस के निधन के बारे में सुनकर उन्हें गहरा दुख हुआ। वह उन भावुक आत्माओं में से एक थे जिनके कैमरे के पीछे के काम ने 'लगान' को जीवंत बना दिया। आपकी आत्मा को शांति मिले। आपको बता दें कि गुरुराज द्वारा शूट की गई फिल्मों में मुंबई से आया मेरा दोस्त, शूटआउट एट लोखंडवाला, मिशन इस्तांबुल, एक अजनबी, जंजीर और गली गली चोर है जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।