×

दूसरी बार श्रीराम की जन्मभूमि Ayodhya पहुंचे Amitabh Bachchan, यहाँ देखिये एक्टर की वायरल तस्वीरें 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कुछ हफ्ते बाद शुक्रवार को अमिताभ बच्चन एक बार फिर राम मंदिर पहुंचे और रामलला के दर्शन करते नजर आए. 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राम मंदिर के अभिषेक के दौरान अमिताभ बच्चन और कई अन्य फिल्मी सितारे मौजूद थे। मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या गए थे, लेकिन उन्होंने समय निकालकर पहले अयोध्या पहुंच गए। वहां भगवान श्री राम के दर्शन करें।


अमिताभ बच्चन मुंबई से सीधे महर्षि वाल्मिकी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से हम सीधे रामलला के दरबार पहुंचे जहां विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन किया। इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारी ने रामनाम अर्पित कर अमिताभ बच्चन का स्वागत भी किया. वहीं, वहां के पुजारी ने भी उन्हें तिलक लगाकर बधाई दी. एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


इससे पहले अमिताभ बच्चन 22 जनवरी को बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन 'प्रोजेक्ट के' नाम की फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह सेक्शन 84 में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।