×

पुष्कर के 'बह्मा मंदिर' में पूजा-अर्चना करने पहुंचे Akshay Kumar, भीड़ से बचने के लिए खिलाड़ी ने अपनाई ये ट्रिक 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर ने राजस्थान के ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना की. एक्टर ने सुबह 5:30 बजे पूजा की. उन्होंने मंगला आरती के दर्शन किये। भीड़ से बचने के लिए अभिनेता सुबह-सुबह गुपचुप तरीके से नजर आए। एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्टर ऑल व्हाइट लुक में नजर आए. एक्टर ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। ब्रह्मा मंदिर में भगवान ब्रह्मा की पूजा की जाती है। इस मंदिर की पौराणिक मान्यता है।


पुष्कर का ब्रह्मा मंदिर एक धार्मिक स्थान है क्योंकि जगत पिता ब्रह्मा का पूरे भारत में केवल एक ही मंदिर है। अभिनेता ने सुबह-सुबह प्रार्थना की और अपने परिवार की खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। पिछले कुछ दिनों से खबर थी कि अक्षय इस मंदिर में आ सकते हैं. इस कारण कुछ दिनों तक मंदिर परिसर में काफी भीड़ रही। एक्टर ने फैंस और भीड़ से बचने के लिए ऐसा किया. एक्टर ने वहां मंदिर के पुजारियों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।


अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग पुष्कर में कर रहे हैं। एक्टर के साथ अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं. फैंस अक्षय और अरशद को स्क्रीन पर आमने-सामने देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा एक्टर अपनी साउथ फिल्म कन्नप्पा को लेकर भी चर्चा में हैं। एक्टर विष्णु मांचू की फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे. एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।