×

अजय को छाया बायोपिक्स का खुमार,तानाजी और चाणक्य के बाद अब फुटबॉल कोच बने नज़र आएँगे

 

अजय देवगन बॉलीवुड के वो सितारे हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डॉयलोग्स को लेकर जाने जाते हैं वही एक्शन के मामले में हीरो का अभी तक भी कोई तोड़ नहीं हैं ऐसे में अजय देवगन की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती हैं और अब लगता हैं अजय देवगन ने हिट फिल्मो का एक और तरीका समझ में आ गया हैं और वो हैं बायोपिक्स

अजय देवगन बॉलीवुड में एक के बाद एक बायोपिक्स बनाने में लगे हुए हैं ऐसे में हाल ही में जहा इन्होंने फिल्म चाणक्य साइन की हैं वही तानाजी के कहानी पर भी इनकी फिल्म आने वाली हैं। अब खबर आ रही हैं कि अजय देवगन ने एक और फिल्म साइन कर ली हैं.

जिसमे ये फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में नाज़ा आएँगे बता दे सैयद अब्दुल भारत में सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल कोचेस में से एक माने जातेहै। ख़ास बात ये हैं कि इस फिल्म के माध्यम से अजय देवगन बोनी कपूर के साथ पूरे 16 साल बाद काम करने जा रहे हैं।

जहा भारत में स्पोर्ट्स को लेकर कई फिल्मे बनाई गयी हैं वही अब इस अजय देवगन सबसे अलग हटकर फूटबाल पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक के तौर पर अमित शर्मा नज़र आएँगे वही फिल्म के प्रोडक्शन बात की जाए तो ज़ी स्टूडियो और बोनी कपूर साथ मिलकर इस फिल्म को बनाएगे।

वही बोनी कपूर ने फिल्म में अजय देवगन को लेकर कहा हैं कि अजय इस फिल्म के लिए सबसे सही अभिनेता हूँ अजय के साथ काम करके मैं काफी उत्साहित महसूस कर रहा हों.