×

Urvashi Rautela ने अब बताया आरपी का मतलब, लोगों ने Rishabh Pant को लेकर उड़ाया मजाक

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। उर्वशी रौतेला की हर एक पोस्ट का उनके चाहने वाले बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते है। वह अपनी पोस्ट में अक्सर आरपी का इस्तेमाल करती है, तो उनकी पोस्ट में लिखा आरपी को लोग भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनके अफेयर को लेकर कयास बाजी करते हैं। कई लोगों का कहना है कि, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के लिए आरपी लिखती है। उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम काफी समय से एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है।

अब इसी बीच उर्वशी रौतेला की ताजा पोस्ट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ की खीचा है। उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे वह साउथ के अभिनेता राम पोथीनेनी के साथ नजर आ रहे हैं। अपनी इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला राम पोथिनेनी के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए हॉट इमोजी बनाई है।

इसके साथ उन्होंने हैशटैग उर्वशी रौतेला, हैशटैग आरयू, हैशटैग राम पोथीनेनी का इस्तेमाल किया है। उर्वशी रौतेला ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर करते हुए आरपी लिखा है। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट को लेकर लोगों ने उनका मजाक बनाया और कई लोग अभिनेत्री को लेकर बातें करते दिखाई दे रहे हैं।

एक ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, अच्छा तो यह है आरपी। अगले नहीं लिखा कि, देख रहे हो ऋषभ भाई। एक यूजर ने लिखा कि, ऋषभ भैया की याद नहीं आती अब। सोशल मीडिया पर कई लोग अभिनेत्री का मजाक उड़ा रहे हैं। आपको बता दें कि, राम पोथीनेनी की आने वाली फिल्मों में उर्वशी रौतेला एक खास किरदार निभा रही हैं।