×

Tiger Shroff ने बेहद खास अंदाज में किया Akshay Kumar को बर्थडे विश, सामने आया फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का दूसरा लुक

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं। यह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होने वाली है। जिसकी रिलीज का फैंस पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। जबसे फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया गया है लोग फिल्म को देखने के लिए बेताब है। इसके साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी भी सुर्खियों में है, पहली बार किसी फिल्म में दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी। यही कारण है कि फैंस दोनों की इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है।

अब इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को लेकर एक पोस्ट शेयर किया। दरअसल बात यह है कि 9 सितंबर को अक्षय कुमार का जन्मदिन था। इस मौके पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अक्षय कुमार को अपने अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

इसी लिस्ट में टाइगर श्रॉफ का नाम भी शामिल है। जिन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार को बधाई दी। टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। जिसके साथ उन्होंने लिखा कि, बड़े के बड़े दिन में छोटे का एक छोटा हैप्पी बर्थडे पोस्ट, हैप्पी बर्थडे अक्षय कुमार।

टाइगर श्रॉफ द्वारा शेयर किए गए तस्वीर कि अगर हम बात करें तो इसमें टाइगर ने एक हाथ अक्षय कुमार के कंधे पर रखा है तो दूसरे हाथ में मशीन गन पकड़े नजर आ रहे हैं। दोनों का यह अंदाज चाहने वालों को पसंद आ रहा और उसके साथ ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से दोनों कलाकारों का  दूसरा लुक भी सामने आ चुका है।