×

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Vicky Kaushal और Shehnaaz Gill की रोमांटिक तस्वीरें, देखकर जल भुन जाएंगी Katrina Kaif

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार विक्की कौशल और खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहने वाली शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि शहनाज गिल और विक्की कौशल की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इन दोनों की यह रोमांटिक तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बता दें कि अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इस दौरान शहनाज के साथ उनकी हॉट और रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसे देखकर फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

शहनाज गिल ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, बहुत कम में ही आप किसी स्टार से मिलते हैं, जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं। बहुत कम ही आपको यह एहसास होता है कि आप इस व्यक्ति को सदियों से जानते हो और परिवार की तरह है। शहनाज गिल द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो विक्की कौशल से मिलकर काफी ज्यादा खुश हैं। विक्की कौशल ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर शहनाज के लिए एक बेहद प्यारा सा नोट भी लिखा।

उन्होंने लिखा कि शहनाज से मिलना और बातें करना बहुत खुशी की बात है। अगर बात करें शहनाज गिल की तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाली है। वहीं विक्की कौशल अपनी फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में है। इसके अलावा वह जल्द ही गोविंदा नाम मेरा जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।