×

John Abraham की फिल्म अटैक ​की रिलीज डेट का खुलासा, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम आने वाले दिनों बैक टू बैक कई फिल्मों से धमाका करने वाले है। जिसमे उनकी फिल्म अटैक भी शामिल है। अब इसी बीच जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि फिल्म अटैक की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। महज कुछ समय पहले तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अटैक का नया पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है।

तरण आदर्श के पोस्ट के अनुसार जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक फिल्म इसी साल 1 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म अटैक में अभिनेता जॉन अब्राहम के अलावा जैकलिन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आने वाली है।

जिसमें इन दोनों ही अभिनेत्रियों का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉन अब्राहम की एक्शन ड्रामा फिल्म अटैक को मेकर 2 पार्ट में रिलीज करने वाले हैं। जिसका पहला पार्ट 1 अप्रैल साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

हार्ट ब्लॉकेज की वजह से Sunil Grover ने कराई सर्जरी, अस्पताल में भर्ती हैं कॉमेडियन

वहीं दूसरा पार्ट आगामी आने वाले सालों में रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा आपको बता दें कि, अभिनेता जॉन अब्राहम आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। जिसमे उनकी फिल्म एक विलन रिटर्न भी शामिल है।

Shamita Shetty का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बाद Raqesh Bapat ने अचानक लिया बड़ा फैसला

Karan Kundra के साथ शादी के सवाल पर क्या बोली Tejasswi Prakash