×

Raju Srivastava Funeral राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा शुरू, निगम बोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बीते दिन यानी बुधवार को सुबह करीब 10 पर दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन से ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि उनके चाहने वाले और लाखों करोड़ों फैंस से दुखी हैं। निधन के बाद अब उनका आज कुछ ही देर में अंतिम संस्कार किया जाएगा। गुरुवार को दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो राजू श्रीवास्तव के घर पर उनके अंतिम दर्शन के लिए टीवी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां पहुंचने लगी है। जिसके बाद उन्हें पूरे विधि विधान से विदाई दी जाएगी।

राजू श्रीवास्तव अपनी अंतिम यात्रा पर निकल चुके हैं और कुछ ही देर में निगम घाट पर पहुंच जाएंगे। एहसान कुरेशी और सुनील पाल समेत उनके कई करीबी दोस्त और रिश्तेदार इस यात्रा में शामिल होने के लिए मुंबई से दिल्ली आए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दिल्ली के निगम बोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा और उनका परिवार उनके पार्थिव शरीर को लेकर घाट के लिए रवाना हो चुका है।

इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमे कॉमेडियन के अंतिम दर्शन के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हुई है, इन तस्वीरों में देख सकते हैं। हालांकि इस दौरान सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है। अब से कुछ ही देर में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार पूरे विधि विधान से किया जाएगा।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते वक्त राजू श्रीवास्तव को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वह गिर गए। इसके बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर वह 41 दिनों तक भर्ती थे। लेकिन जिंदगी और मौत की जंग वो हार गए और 21 सितंबर 2022 को उन्होंने अपनी जिंदगी की आखिरी सांसें ली।