×

Kartik Aaryan को एक बार फिर हुआ प्यार, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त है। कार्तिक आर्यन आने वाले दिनों में कई शानदार फिल्मों में दिखाई देने वाले है। कार्तिक आर्यन ऐसे अभिनेता है जो अपनी पर्सनल लाइफ प्रोफेश्नल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। अब इसी बीच कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा कर दिया है। हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया है कि, उन्हें एक बार फिर से प्यार मिल गया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने पहले प्यार की तस्वीर भी सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है। जिस पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये कोई लड़की नहीं बल्कि एक पप्पी है। अभिनेता कार्तिक आर्यन का पप्पी बहुत ही क्यूट और प्यारा लग रहा है।

कार्तिक आर्यन ने अपने पप्पी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, कटोरी मुझे फिर से प्यार हो गया है। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन पीच कलर की हुंडी में काफी हैंडसम लग रहे हैं और वो अपने पप्पी के साथ खेलते दिखाई दे रहे है।

राजामौली की फिल्म RRR से पहले रिलीज होगी Prabhas की Radhe Shyam

अभिनेता कार्तिक आर्यन की इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे है। अगर हम बात करें कार्तिक आर्यन के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। जिसमें उनकी फिल्म शहजादा, फ्रेडी और भूल भुलैया 2 जैसे शामिल है।

पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहते हैं Ranveer Singh, खुद किया खुलासा

Bigg Boss जैसा शो लेकर आ रही Ekta Kapoor, बॉलीवुड की विवादित क्वीन Kangana Ranaut करेंगी होस्ट