×

Diwali 2022: दिवाली पार्टी में स्टाइलिश अवतार में पहुंची Kareena Kapoor Khan, वायरल हो रहा आल ब्लैक लुक

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। करीना कपूर खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के लिस्ट में आती हैं जो अक्सर अपने स्टाइल और फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। देश के करोड़ों दिलों पर राज करती है। आपको बता दें कि, हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर से सुर्खियों में आई है। दरअसल बात यह कि, करीना कपूर खान का लुक लुक ऐसा है कि, जो भी उनको देखकर है वो देखता ही रह जाता है। करीना कपूर खान दिवाली पार्टी के लिए अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा,, अमृता अरोड़ा और बहन करिश्मा कपूर के साथ निकलती है।

इस दौरान अभिनेत्री करीना कपूर खान के लुक को देखकर कई लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। करीना कपूर खान यहां डीप नेक ब्लैक कलर की ड्रेस में हाई हील्स के साथ पहुंची थी। जिसके बाद की उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो रही है।

जिस में देखा जा सकता है कि करीना कपूर खान काफी खूबसूरत लग रही है। करीना कपूर खान अपनी तस्वीरें क्लिक करना नहीं भूलती है। करीना कपूर खान ने अपने लुक को डायमंड इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है। जिसमे वह काफी क्लासी लुक दे रही है। इसके साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ पोज देती दिखाई दे रही है।

उनकी यह तस्वीरें हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार करीना कपूर खान अपने स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अगर हम बात करें करीना कपूर खान के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।