×

Athiya Shetty-KL Rahul अथिया ने केएल राहुल संग शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, लोग बोले-ओह माय गॉड

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने साउथ रीति-रिवाज से शादी की थी। इनकी शादी मुंबई से दूर खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्म हाउस में हुई थी।

दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी के शादी के बंधन में बंधने के बाद कैटरीना कैफ और सोनम कपूर जैसे कई सितारों ने उन्हें नए जीवन की शुभकामनाएं दीं। अब हाल ही में अथिया ने शादी के वक्त की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तस्वीरें सामने आईं
अथिया शेट्टी पहले भी हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं। पहली तस्वीर मोतीचूर अभिनेत्री के हल्दी समारोह की है, जिसमें वह और केएल राहुल हल्दी में लिपटे हुए हैं। इस तस्वीर में इस कपल के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है.

वहीं दूसरी तस्वीर में आथिया शेट्टी पीच कलर का एम्ब्रॉएडर्ड सूट पहने मुस्कुरा रही हैं, उनके चेहरे पर शादी की चमक साफ नजर आ रही है. एक अन्य तस्वीर में वह अपने भाई अहान शेट्टी को हल्दी लगा रही हैं। एक्ट्रेस द्वारा शादी के दौरान शेयर की गई ये सभी अनदेखी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं.

फैंस ने एक्ट्रेस को सबसे खूबसूरत दुल्हन बताया
हल्दी सेरेमनी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अथिया शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, 'खुशी'. फैंस उनकी इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं और साथ ही एक्ट्रेस को सबसे खूबसूरत दुल्हन बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दोनों जिस तरह से एक-दूसरे से प्यार करते हैं, उसे देखकर बहुत खुशी हो रही है।'