×

Amitabh Bachchan 80th birthday प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमिताभ बच्चन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, वायरल हो रहा पोस्ट

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शहंशाह, बिग बी और महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 11 अक्टूबर 2022 को अमिताभ बच्चन अपनी जिंदगी के 80 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन को देशभर से लोगों की बधाइयां मिल रही है। जिसमे बिग बी के चाहने वाले से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों का नाम भी शामिल है। इसके अलावा खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर उनको बधाई देकर उनका दिन खास बना दिया है।

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते के अमिताभ बच्चन को उनके स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि, अमिताभ बच्चन जी 80वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। वह भारत के सबसे सर्वश्रेष्ठ और अद्भुत फिल्म हस्तियों में से एक हैं।


जिन्होंने कई पीढ़ियों से दर्शकों का मनोरंजन किया और उनका ध्यान हमेशा अपनी तरफ आकर्षित किया। भगवान करें आप एक लंबा और स्वस्थ जीवन बिताएं। सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शेयर किया गए पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं। जिसमे उन्होंने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी है।

अगर हम बात करें अमिताभ बच्चन की तो उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म सात हिंदुस्तानी से की थी। इसके बाद से अमिताभ बच्चन पिछले 5 दशकों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने अपने 5 दशक लंबे करियर में अलग-अलग किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाए हैं और उनकी हाल ही में रिलीज फिल्में ब्रह्मास्त्र और गुडबाय भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म उंचाई में नजर आने वाले हैं।