×

Salman Khan के बाद Shah Rukh Khan ने किया गणपति बप्पा का घर में स्वागत, लोगों ने कहा सैक्यूलर

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि देश भर में गणेश चतुर्थी का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। जिसमे बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने अपने घर पर गणपति बप्पा का धूमधाम से स्वागत किया है। बॉलीवुड के सुपर स्टार कलाकार सलमान खान शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमे अभिनेता भगवान गणेश जी की आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता के इस वीडियो को उनके चाहने वाले पसंद कर रहे हैं। अब इसी बीच शाहरुख खान भी कुछ ऐसा करते दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख खान के द्वारा गणेश चतुर्थी के मौके पर की गई है पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शाहरुख खान ने भगवान गणेश जी की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, तब से लोगों ने सैक्यूलर का टैग दे रहे हैं। आपको बता दें कि, अगर बात करें शाहरुख खान के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। जिसमे उनकी फिल्म पठान, डंकी और जवान जैसी फिल्में शामिल है।

इस तस्वीर में शाहरुख खान के घर में गणेश भगवान गणेश की मूर्ति दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में पठान स्टार ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और इसके साथ उन्होंने लिखा कि, हमने अपने घर पर गणपति जी का स्वागत किया है। आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं। शाहरुख खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर सामने आते ही वायरल हो रही है।