×

थिएटर्स में अब भी कमाई करने में लगी हुई है 12th Fail, इतना है Vikrant Messi की फिल्म का 29वें दिन का कलेक्शन 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज के 29 दिन बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। टाइगर 3 जैसी बड़ी फिल्म रिलीज होने के बाद भी '12वीं फेल' अभी भी कायम है।


SACNILC की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म '12वीं फेल' ने 28वें दिन 70 लाख रुपये की कमाई की थी. अब 29वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, '12वीं फेल' ने चौथे शुक्रवार (29वें दिन) 0.67 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 42.97 करोड़ रुपये हो गई है।


विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म '12वीं फेल' अनुराग पाठक की किताब ट्वेल्थ फेल पर आधारित है। इसका निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है। फिल्म में आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के संघर्षपूर्ण जीवन को दिखाया गया है। यह उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा है जो वर्षों तक सिविल सेवाओं की तैयारी करते हैं और फिर थककर हार मान लेते हैं। यह फिल्म उन सभी लोगों को हार न मानने और प्रयास करते रहने की सीख देती है।


विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास फिलहाल आदित्य निंबालकर की 'सेक्टर 36' भी पाइपलाइन में है। वह तापसी पन्नू के साथ 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नजर आएंगे। विक्रांत के पास देवांग भावसार की 'ब्लैकआउट' भी है। पर्सनल लाइफ के बारे में बता दें कि उनकी पत्नी शीतल ठाकुर प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं।