×

Worldwide अपने नाम का परचम लहरा रही Teja Sajja की फिल्म Hanu Man, 4 दिन में फिल्म ने दुनियाभर में कूट डाले इतने करोड़ 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'हनु मान' फैंस की पहली पसंद बनी हुई है। इस फिल्म को दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया को देखते हुए, 'हनु मान' तेलुगु सिनेमा की अगली हिट लगती है। 'हनु मान' ने कमाई के मामले में अब तक सभी को प्रभावित किया है. इस बीच 'हनु मान' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं 'हनु मान' ने अब तक वैश्विक स्तर पर कितनी कमाई की है।


'हनु मान' ने दुनिया भर में छुआ ये जादुई आंकड़ा
तेजा सज्जा स्टारर 'हनु मान' ने रिलीज के पहले दिन से ही साबित कर दिया कि यह फिल्म कमाई के मामले में और भी धमाल मचाने वाली है. सफलता की ओर बढ़ते हुए 'हनु मान' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में धूम मचा दी है. शानदार वीएफएक्स सीन्स और कहानी के दम पर ये फिल्म हर किसी की पसंदीदा बनती जा रही है. 'हनु मान' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला ने हाल ही में इस मामले पर ताजा जानकारी दी है। मनोबाला के अनुसार-

दिन

   वर्ल्डवाइड कलेक्शन
   पहला दिन         21.35 करोड़
   दूसरा दिन         29.72 करोड़
   तीसरा दिन         24.16 करोड़
   चौथा दिन         25.73 करोड़
      टोटल          100.86 करोड़


''तेजा सज्जा और प्रशांत वर्मा की जोड़ी ने कमाल कर दिया है और रिलीज होने के महज 4 दिनों के भीतर हनु मन ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में 100 करोड़ रुपये का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है.'' इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'हनु मन' 'मन' एक्टर तेजा सज्जा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है. 'हनु मान' दुनिया भर में 11 भाषाओं में रिलीज हुई है।


जिसमें तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम, कन्नड़, मराठी, अंग्रेजी, जापानी, चीनी, कोरियाई और स्पेनिश भाषाएं शामिल हैं। मूल रूप से तेलुगु भाषा में बनी, इसे अन्य सभी भाषाओं में डब संस्करणों में रिलीज़ किया गया था। अलग-अलग भाषाओं में फिल्म का ऑन होना 'हनु मान' के लिए फायदे का सौदा माना जा रहा है।