×

कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस: महज तीन दिनों में फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड

 

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज के बाद से लगातार धमाकेदार कमाई करती जा रही हैं। जी हां आपको बता दें कि फिल्म ने महज तीन दिनों की कमाई में 70 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है।​ फिल्म ने पहले दिन ​जितनी कमाई की उसने सभी को हैरान कर दिया है और इसके बाद भी लगातार धाकड़ कमाई कर रही है। इसके बाद पहले वीकेंड तक ये सिलसिला जारी रहा है। और पहले वीकेंड पर फिल्म 5 रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है।

आपको बता दें कि कबीर सिंह अभिनेता शाहिद कपूर के करियर की हाईएस्ट फर्स्ट वीकेंड ग्रोसर वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने पद्मावत को भी पीछे छोड़ दिया है।

कबीर सिंह पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने नॉन हॉलीडे के वक्त रिलीज होने के बावजूद पहले वीकेंड में कमाई का बड़ा आंकड़ा अपने नाम दर्ज किया है। फिल्म ने 70 करोड़ की रकम पार कर ली है।

कबीर सिंह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप फिल्मों की लिस्ट में ये चौथे नंबर पर आ गई हैं। फिल्म ने भारत, केसरी और गली बॉय को पीछे छोड़ दिया है।

कबीर सिंह के साथ शाहिद कपूर को अपने करियर की टॉप ओपनर फिल्म भी मिल गई है।

इतना ही नहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी के रियर की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनकर सामने आई है।

फिल्म कबीर सिंह रिलीज के बाद से लगातार धमाकेदार कमाई करती जा रही हैं। फिल्म ने महज तीन दिनों की कमाई में 70 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है।​ फिल्म ने पहले दिन ​जितनी कमाई की उसने सभी को हैरान कर दिया है और इसके बाद भी लगातार धाकड़ कमाई कर रही है। इसके बाद पहले वीकेंड तक ये सिलसिला जारी रहा है। और पहले वीकेंड पर फिल्म 5 रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस: महज तीन दिनों में फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड