×

Salman Khan: राधे के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान, किक 2 से लेकर टाइगर 3 तक शामिल

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की पिछली रिलीज फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई थी। जिसको दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रति​क्रिया मिली है। अब आने वाले दिनों में भी सलमान खान एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले है। आज हम आपको सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट के बारे में बताने जा रहे है।

किक 2
सलमान खान फिल्म किक 2 में नजर आएंगे। जिसका निर्माण साहिद नाडियाडवाल बैनर तले किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म साल 2014 में रिलीज फिल्म किक का सीक्वल है। फिल्म का काम शुरूआती दौर में हैं।

कभी ईद कभी दिवाली
कभी ईद कभी दिवाली सलमान खान की एक शानदार फिल्म होने वाली है। जिसकी कहानी काफी अलग होगी। ​इसका ऐलान काफी समय पहले ही मेकर्स ने कर दिया था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आने वाली है।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ
अंतिम: द फाइनल ट्रुथ फिल्म में सलमान खान के साथ मुख्य किरदार के रूप में आयुष शर्मा नजर आएंगी। इसका निर्देशन महेश मांजरेकर करने वाले है। बीते दिनों डायरेक्टर ने फिल्म की रिलीज को लेकर कहा था इसकी रिलीज को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है।

टाइगर 3
सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग मेकर्स ने काफी समय पहले ही शुरू कर दी थी। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ नजर आने वाली है। इसमे उनका एक्शन अवतार दिखाई देगा। फिल्म में इमरान हाशमी भी नकारात्मक रोल में नजर आने वाले है।

पठान
शाहरूाख खान की अपकमिंग फिल्म पठान में भी सलमान खान का कैमियो रोल होगा। ​इसके अलावा फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है।

Sidharth Shukla ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया खुलासा, कई बार टूट चुका है दिल

SS Rajamouli RRR: फिल्म ट्रिपल आर की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस को बड़ा झटका

Amitabh Bachchan ने खरीदा करोड़ों का घर, कीमत सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन