×

नॉर्थ अमेरिका में Ranbir Kapoor की फिल्म ने जमाई अपनी धाक, इतने मिलियन पहुंची Animal की कमाई 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  अगर हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेताओं की बात की जाए तो उसमें रणबीर कपूर का नाम जरूर शामिल होगा। इस समय फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। यही वजह है कि 'एनिमल' की सफलता का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है. 'एनिमल' भारत के अलावा विदेशों में भी अपनी शानदार कमाई की छाप छोड़ रही है. इस बीच नॉर्थ अमेरिका में इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आए हैं। आइए जानते हैं रणबीर की फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में कितनी कमाई की है।


इन दिनों फैंस रणबीर कपूर की 'एनिमल' के दीवाने हैं। फिल्म में एक्टर का हिंसक लुक हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। आलम ये है कि रणबीर कपूर का रौद्र रूप देश-विदेश के लोगों को पसंद आ रहा है। यही वजह है कि 'एनिमल' हर जगह अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस बीच 'एनिमल' के नॉर्थ अमेरिका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े मेकर्स ने ट्विटर पर शेयर किए हैं। जिसके मुताबिक, अब तक इस फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में करीब 8.6 मिलियन डॉलर की शानदार कमाई कर ली है।


भारतीय करेंसी के मुताबिक 'एनिमल' की कमाई का आंकड़ा करीब 71 करोड़ 66 लाख 26 हजार 800 रुपये है. इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'एनिमल' का बंपर कलेक्शन नॉर्थ अमेरिका में अच्छा रहा है। 'एनिमल' को उत्तरी अमेरिका में प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।


विदेशों में बंपर कमाई के चलते रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' रिलीज के छठे दिन 500 करोड़ रुपये के कलेक्शन का जादुई आंकड़ा पार कर लेगी। 5वें दिन तक 'एनिमल' ने दुनियाभर में 481 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर लिया है। ऐसे में यह फिल्म छठे दिन 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से छू लेगी