×

बिना कम्पीटीशन के बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है Mahesh Babu की फिल्म, जाने कैसा है Merry Christmas-Captain Miller का हाल 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'मेरी क्रिसमस', 'गुंटूर करम' और 'कैप्टन मिलर' की कमाई को लेकर जबरदस्त रेस चल रही है। हालांकि, पांच दिनों की कमाई के मामले में महेश बाबू की फिल्म आगे चल रही है। ऐसे में अब इन फिल्मों की पांचवें दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। आइए जानते हैं किसने किया कितना बिजनेस।

पांचवें दिन इतनी हुई कमाई
महेश बाबू की 'गुंटूर करम' ने रिलीज के पांचवें दिन 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
धुनष की फिल्म 'कैप्टन मिलर' ने 4.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।
विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' ने 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की है।


बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश
आपको बता दें कि इन तीनों फिल्मों की कमाई के ये आंकड़े अभी शुरुआती अनुमान पर आधारित हैं। इनमें कुछ बदलाव हो सकते हैं. तीनों फिल्में 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुईं। तीनों फिल्मों में साउथ के बड़े सितारे हैं, इसलिए इन फिल्मों के बीच टकराव बड़ा माना जा रहा है। महेश बाबू, धनुष और विजय सेतुपति सभी की अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग है।


तीनों फिल्मों की कुल कमाई
वहीं, अगर इन फिल्मों की कुल कमाई की बात करें तो महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर करम' ने अब तक 94.50 करोड़ रुपये, धुनाश की फिल्म 'कैप्टन मिलर' ने 35.07 करोड़ रुपये और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' ने अब तक 35.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ने 12.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. रुपये एकत्र किये हैं। इनमें विजय सेतुपति पीछे चल रहे हैं. ऐसे में उनके लिए ये बड़ी चुनौती है कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसे कमाई कर पाएगी। धीरे-धीरे 'मेरी क्रिसमस' की कमाई में लगातार गिरावट आ रही है।


'गुंटूर करम' सबसे आगे

हालाँकि, तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाई है। ऐसे में 'मेरी क्रिसमस' की कमाई बढ़ेगी या धीरे-धीरे और कम होगी यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन 'मेरी क्रिसमस' के अलावा 'कैप्टन मिलर' और 'गुंटूर करम' के बीच भी कमाई को लेकर प्रतिस्पर्धा चल रही है . . हालाँकि, 'कैप्टन मिलर' 'गुंटूर करम' से काफी पीछे है।