×

जाने Fast X का आठ दिन का Box Office कलेक्शन, बरपाया कहर
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही थी लेकिन विन डीजल की फास्ट एक्स ने फिल्म को कड़ी टक्कर दी है। Fast X भारत और दुनियाभर में जबरदस्त कमाई कर रही है। Fast X Box Office Collection Day 8: 'द केरला स्टोरी' और विन डीजल की 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने हैं। 'द केरला स्टोरी' ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन-2' और सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' को पीछे छोड़ दिया। अब हॉलीवुड की एक्शन एडवेंचर फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की रिलीज के बाद अदा शर्मा की फिल्म के ही कदम डगमगाने लगे हैं. फास्ट एंड फ्यूरियस-10 कमाई के मामले में तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म ने अब तक भारत और दुनियाभर में कितना कलेक्शन किया है, बिना देर किए एक नजर डालते हैं।

फास्ट एंड फ्यूरियस 10 बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। फिल्म को लेकर क्रेज पहले दिन से ही साफ नजर आ रहा है। फास्ट एक्स ने रिलीज के आठवें दिन यानी गुरुवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। 5 मई को रिलीज हुई फिल्म 'द केरला स्टोरी' हिंदी पट्टी के बॉक्स ऑफिस पर फास्ट एक्स को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है. विन डीजल की फास्ट एंड फ्यूरियस-10 ने हिंदी में गुरुवार को कुल 2.15 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि 'द केरला बॉक्स ऑफिस' महज 3 करोड़ ही कमा सकी. Fast X ने अब तक सिर्फ हिंदी भाषा में ही करीब 38.5 करोड़ की कमाई कर ली है।

विन डीजल की फास्ट एंड फ्यूरियस 10 ने हिंदी के अलावा अंग्रेजी में कुल 1.85 करोड़, तमिल में 11 लाख और तेलुगु में 4 लाख की कमाई की और फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ और सकल 94.5 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की सफलता का डंका पूरी दुनिया में भी बज रहा है। बुधवार तक तीन हजार करोड़ बटोरने वाली फास्ट एक्स ने अब गुरुवार तक 3400 करोड़ की कमाई कर ली है और आठ दिनों की कमाई को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. .