×

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा देंगे Kartik Aryan, जानिए अबतक कहां पहुंचे Chandu Champion की प्री-बुकिंग के आंकड़े 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। कार्तिक अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते आ रहे हैं और एक बार फिर वह लोगों को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं। कार्तिक की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है और फिल्म ने अब तक लाखों में कमाई कर ली है। फिल्म को रिलीज होने में अभी 3 दिन बाकी हैं और यह संख्या काफी बढ़ सकती है। चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। यह फिल्म 14 जून को रिलीज हो रही है। हाल ही में मेकर्स ने बुर्ज खलीफा से चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग खुलने की जानकारी दी थी।


इतने टिकट बिक चुके हैं
कार्तिक आर्यन की फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। लोगों ने ओपनिंग डे के लिए टिकट खरीदना भी शुरू कर दिया एडवांस बुकिंग खुलने के महज 2 दिन में इतनी टिकटें बिकना प्लस पॉइंट माना जा रहा है। अगर फिल्म का बज इसी तरह बना रहा तो कलेक्शन को करोड़ों में पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।


चंदू चैंपियन की बात करें तो कार्तिक के साथ फिल्म में मनोज आनंद, विजय राज, भाग्यश्री, राजपाल यादव और कई अन्य कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म से कई रिकॉर्ड टूटने की उम्मीद है। कार्तिक इन दिनों फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं। वह फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।