×

सिंगल नहीं पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंच्युरी मारेगी Kalki 2898 AD, रिलीज़ से पहले ही बना दिया ये तगड़ा रिकॉर्ड 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क - सुपरस्टार एक्टर प्रभास की पिछली फिल्म 'सलार' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी, अब दर्शकों को उनकी अगली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का इंतजार है। यह मेगा बजट फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म ने एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं। ओपनिंग डे के लिए अब तक फिल्म की 13 लाख से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं, जिसमें से 10 लाख से ज्यादा टिकटें अकेले हैदराबाद से बिकी हैं। मालूम हो कि हैदराबाद में प्रभास की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।


रिलीज से पहले ही कल्कि ने बना दिया रिकॉर्ड

फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी में भी रिलीज हो रही है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो यह फिल्म अब तक करीब 35 करोड़ रुपये कमा चुकी है। करीब 600 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म को अपनी लागत निकालने के लिए पहले हफ्ते में दमदार कलेक्शन की जरूरत है। इस फिल्म को सबसे अच्छा रिस्पॉन्स तेलुगु वर्जन से मिल रहा है। हैदराबाद में फिल्म ने ओपनिंग डे पर अब तक की सबसे तगड़ी प्री-सेल का रिकॉर्ड बनाया है।


कितना होगा 'कल्कि' का फर्स्ट डे कलेक्शन?
फिल्म ने अकेले हैदराबाद से 14 करोड़ रुपये कमाए हैं और अगर इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर मौजूद फिल्म की बात करें तो प्रभास की फिल्म 'सलार' 12 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है। यानी प्रभास ने हैदराबाद में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई के मामले में अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ओपनिंग डे कलेक्शन की भविष्यवाणी की बात करें तो Sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 200 करोड़ के आसपास रह सकता है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की फर्स्ट डे कमाई 120 करोड़ रुपये के आसपास रह सकती है और ओवरसीज ग्रॉस कलेक्शन 60 करोड़ से ज्यादा हो सकता है।


मार्केटिंग पर पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं मेकर्स
फिल्म में प्रभास भैरव का किरदार निभा रहे हैं और उनके अलावा कल्कि में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे सितारे नजर आएंगे। मेकर्स फिल्म के प्रमोशन पर पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं, मार्केटिंग स्ट्रैटजी को देखकर लग रहा है कि फिल्म को ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन मिलेगा, लेकिन क्या रिलीज के बाद भी फिल्म की कमाई इसी रफ्तार से जारी रहेगी? ये तो वक्त ही बताएगा। क्योंकि रिलीज के बाद कमाई कैसी होगी ये पूरी तरह से जनता के हाथ में है।