×

Fighter की आंधी में डटकर खड़ी है Hanu Man, जानिए कैसा है Mahesh Babu की फिल्म का हाल 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  सिनेमा प्रेमियों के लिए साल 2024 की शुरुआत कुछ धमाकेदार फिल्मों के साथ हुई। मकर संक्रांति के मौके पर अलग-अलग जॉनर की कई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें ज्यादातर साउथ की फिल्में थीं। इस गणतंत्र दिवस पर ऋतिक रोशन की फाइटर रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान मचाया कि बाकी फिल्में पीछे रह गईं. फिल्म तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के करीब है। इस मौके पर हम उन फिल्मों पर एक नजर डालेंगे जो मकर संक्रांति पर रिलीज हुईं।


हनुमैन 
तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमैन ' 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया गया और अब भी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने दो हफ्ते में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और अब यह रिलीज के तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है. 'हनुमैन ' ने शनिवार को 6.25 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने कुल 164.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।


गुंटूर करम
एक्शन ड्रामा फिल्म 'गुंटूर करम' महेश बाबू की फिल्म है। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर जितनी अच्छी शुरुआत की थी, उतनी ही आगे बढ़ते-बढ़ते इसकी रफ्तार धीमी हो गई। 'गुंटूर करम' ने 41.3 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की थी। कुछ दिनों की दमदार कमाई के बाद फिल्म दो हफ्ते में 110 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही. फिल्म ने रिलीज के तीसरे शुक्रवार को 71 लाख रुपये और शनिवार को 45 लाख रुपये की कमाई की. 'गुंटूर करम' का कलेक्शन 122.02 करोड़ हो गया है।


'कैप्टन मिलर
जहां अन्य फिल्में 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी हैं, वहीं 'कैप्टन मिलर' 50 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है। शुक्रवार को अच्छे कलेक्शन के बाद शनिवार को कमाई में गिरावट देखने को मिली. शनिवार को फिल्म ने 97 लाख रुपये तक की कमाई की. इसी के साथ इसका कुल कलेक्शन 46.82 करोड़ हो गया है।