×

सिनेमाघरों में Ekta Kapoor की LSD 2 को नहीं मिल रहे दर्शक, रिलीज़ को 4 दिन बीतने के बाद भी 1 करोड़ नहीं पहुंचा कलेक्शन 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  एकता कपूर द्वारा निर्मित फिल्म 'एलएसडी 2' (लव एस** धोखा) ने टीजर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। फिल्म कई बोल्ड सीन्स से भरपूर है इसलिए मेकर्स ने इसकी रिलीज से पहले ही चेतावनी जारी कर दी थी. अब जब फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी है तो कछुआ गति से आगे बढ़ रही है और एक मुकाम हासिल करने के लिए संघर्ष कर रही है।


'एलएसडी 2' उर्फी जावेद की पहली बॉलीवुड फिल्म है। इसके साथ ही ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस बोनिता राजपुरोहित भी पहली बार पर्दे पर नजर आई हैं. एक तरह से उन्होंने 'एलएसडी 2' के जरिए अपने संघर्ष को बताने की कोशिश की है। यह एक ऐसी फिल्म है जो आज की पीढ़ी की हकीकत दिखाती है, लेकिन ऐसा लगता है कि लोगों की इसमें दिलचस्पी कम है।


टिकट खिड़की पर 'एलएसडी 2' का यही हाल है
'एलएसडी 2' लोगों को कितना पसंद आ रही है इसका अंदाजा टिकट खिड़की पर कमाई से लगाया जा सकता है। 15 लाख रुपये की ओपनिंग करने वाली ये फिल्म 1 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंच गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'एलएसडी 2' ने चौथे दिन यानी सोमवार को 8 लाख रुपये तक की कमाई की है. फिल्म का कुल कलेक्शन 73 लाख हो गया है। यानी फिल्म को 1 करोड़ रुपये कमाने में 10 दिन और लग सकते हैं।


कम स्क्रीन स्पेस मिलने से दिबाकर बनर्जी हुए परेशान!

हाल ही में 'एलएसडी 2' के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने फिल्म को कम स्क्रीन टाइम मिलने पर अफसोस जताया था। उन्होंने कहा कि कई फिल्में और सीरीज एक साथ रिलीज हुईं। दो हफ्ते पहले एक और बड़ी फिल्म रिलीज हुई थी, जो दुर्भाग्य से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन कई सिनेमाघरों में इसकी एडवांस बुकिंग हो चुकी थी। ऐसे में अब कलेक्शन रिजल्ट के बाद भी उन स्क्रीन का इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा।