×

इस दिन भारत में रिलीज होगी Jumanji: The Next Level

 

इंटरनेशनल रेसलर द रॉक उर्फ हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं। उनकी आने वाली फिल्म जुमांजी की अगली फ्रेंचाइजी जुमांजी द नेक्स्ट लेवल है। जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर और लुक शेयर किए गए थ। जिन्होंने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया था। आपको बता दें कि जुमांजी के पहले पार्ट ने मार्वल की फिल्म को कड़ी चुनौती दी थी। खैर अब हम आपको बता दें कि जुमांजी द नेक्स्ट लेवल इसी 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसका मतलब ये है कि जुमांजी द नेक्स्ट लेवल की टक्कर बॉलीवुड की फिल्म मर्दानी से इंडियन बॉक्स ऑफिस पर होने वाली है। हालांकि इससे अब ये देखना होगा कि इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करेगी। वहीं अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने ऐसे में अपने भारतीय फैंस फिल्म देखने की गुजारिश की है।

ड्वेन जॉनसन, डेनी गार्शिया, हीरम गार्शिया और विलियिम टेटलर जैसे पॉपुसर स्टार्स की फिल्म जुमांजी द नेक्स्ट लेवल 13 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से पहले ड्वेन जॉनसन ने अपनी एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसमें वो काफी मजेदार तरीके से इंटरव्यू दे रहे हैं।
एक बातीचत में अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने फिल्म में बारे में बताया कि, जुमांजी का खेल हर किसी को अपनी पकड़ में रखता है, इस बार भी ये खेल सबको अपने काबू में रखेगा, यही कारण है कि किरदारों में काफी प्रेशर रहता है। उन्होंने फैंस से कहा कि इस विंटर वेकेशन में मेरी फिल्म जुमांजी द नेक्स्ट लेवल को जरूर देखेंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म में निक जोनस भी एक अहम किरदार निभाने वाले हैं। निक ने अपने लुक को भी कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसके पहले भी निक पिछली फिल्म का भी हिस्सा रह चुके हैं।

जुमांजी द नेक्स्ट लेवल को इसी 13 दिसम्बर के दिन भारत के साथ साथ दुनियाभर में रिलीज हो रही है। हिंदी के अलावा इस फिल्म को तमिल और तेलुगू भाषा में भी दिखाय जाएगा। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर ड्वेन जॉनसन, डेनी गार्शिया, हीरम गार्शिया और विलियिम टेटलर जैसे दिग्गज नजर आएंगे। इसका निर्देशन Jake Kasdan ने किया है।

ड्वेन जॉनसन, डेनी गार्शिया, हीरम गार्शिया और विलियिम टेटलर जैसे पॉपुसर स्टार्स की फिल्म जुमांजी द नेक्स्ट लेवल 13 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। ड्वेन ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमे उन्होंने फैंस से कहा कि इस विंटर वेकेशन में मेरी फिल्म जुमांजी द नेक्स्ट लेवल को जरूर देखेंगे। इस दिन भारत में रिलीज होगी Jumanji: The Next Level